मनोरंजनमुख्य समाचार
Trending

Sunny Leone Stage Show Cancelled: केरल यूनिवर्सिटी में सनी लियोन की नो एंट्री, कैंसिल हुआ सनी लियोन का शो…

Sunny Leone Stage Show Cancelled: बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी इस वक्त सुर्खियों में हैं। उनके सुर्खियों में रहने की वजह एक्ट्रेस का परफॉर्मेंस रद्द करना है

बॉलीवुड, Sunny Leone Stage Show Cancelled: बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी इस वक्त सुर्खियों में हैं। उनके सुर्खियों में रहने की वजह एक्ट्रेस का परफॉर्मेंस रद्द करना है. दरअसल, सनी लियोनी का केरल के यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग कैंपस में एक स्टेज शो होना था। लेकिन केरल यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. मोहनन कुन्नूमल ने यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में इसकी इजाजत देने से इनकार (Sunny Leone Stage Show Cancelled) कर दिया है. तो आइए जानते हैं ऐसा क्या हुआ कि एक्ट्रेस को परफॉर्म करने की इजाजत नहीं मिली.

इस कारण कैंसिल हुआ सनी लियोन का शो (Sunny Leone Stage Show Cancelled)

मलयालम मीडिया आउटलेट्स के मुताबिक, सनी लियोन का स्टेज शो 5 जुलाई को होने वाला था। कॉलेज रजिस्ट्रार को भी बुधवार को इसकी जानकारी दी गई। अब यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. मोहनन कुन्नूमल ने रजिस्ट्रार को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है कि सनी लियोनी का कार्यक्रम कॉलेज में न हो. कहा जा रहा है कि यह फैसला पिछले साल नवंबर में एर्नाकुलम में कोचीन यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी के म्यूजिक फेस्ट में हुई भगदड़ के कारण लिया गया है.

इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई और 50 लोग घायल हो गए. जिसके बाद केरल हाई कोर्ट ने कहा कि उत्सव के दौरान भगदड़ स्पष्ट रूप से विफलता के कारण हुई थी. ऐसे में सरकार ने ऐसे किसी भी आयोजन पर रोक लगा दी है. आपको बता दें कि कॉलेज परिसर में डीजे नाइट पर भी प्रतिबंध है.

सरकार के ऐसे आयोजनों पर रोक के बावजूद कॉलेज ने सनी लियोनी के कार्यक्रम की योजना बनाई थी, जिस पर कुलपति ने कॉलेज पर सख्त रुख अपनाया है. कुलपति ने कड़े शब्दों में कहा है कि किसी भी हालत में छात्रों को कैंपस के अंदर या बाहर संघ के नाम पर इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करने की इजाजत नहीं दी जाएगी.

Related Articles

Back to top button